बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी के सोने-चांदी भी बरामद

टीम ने गुप्त सूचना और तकनीकी जांच के आधार पर बुधवार की दोपहर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस भी बरामद किया.

By

Published : Oct 24, 2019, 7:01 AM IST

जानकारी देते एसएसपी आशीष भारती.

भागलपुर: मंगलवार को जिले के बरारी थाना इलाके के ज्वेलरी शॉप से हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. मामले की जानकारी देते हुये एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि चोरी के इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कुबूल लिया है.

बता दें कि बरारी थाना इलाके के तिलकामांझी चौक के पास गायत्री सुपर मार्केट के सुंदरम कॉम्पलेक्स स्थित सृष्टि ज्वेलर्स दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरों ने सोने व चांदी के गहने व जेवरात चोरी कर लिये थे. घटना के बाद दुकान संचालक पिंकू कुमार पोद्दार के लिखित आवेदन पर बरारी थाना में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई थी.

जानकारी देते एसएसपी आशीष भारती.

चोरी का सामान भी बरामद
भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि चोरी की शिकायत मिलते ही एक टीम का गठन किया गया. टीम ने गुप्त सूचना और तकनीकी जांच के आधार पर बुधवार की दोपहर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस भी बरामद किया. साथ ही चोरी किये गये गहने व जेवरात भी बरामद किये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details