बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: एसिड अटैक के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर में 17 वर्षीय छात्रा पर हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने एक अपराधि को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घटना से गुस्साए एबीवीपी के छात्रों ने प्रशासन का पुतला फूंका है, साथ ही नारेबाजी की.

By

Published : Apr 21, 2019, 2:18 PM IST

पुलिस गिरफ्त में अपराधि

भागलपुर: पुलिस ने जिले में शनिवार रात घटे एसिड अटैक के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के घर में घुसकर तीन नकाबपोश अपराधियों ने 17 वर्षीय लड़की पर एसिड फेंका था. जिसमें वो बुरी तरह से जल गई थी. इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेस कॉंफ्रेस कर दी जानकारी
इसकी जानकारी भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार भारती ने दी. उन्होंने कहा कि आरोपी शहर के गंगा विहार कॉलोनी के बबरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी का नाम प्रिंस कुमार बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि घटना स्थल की जांच के लिए एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम भेजी गई थी. वहीं उसके बाद एसएसपी, सिटी एसपी, स्थानीय थानाध्यक्ष आदि अधिकारियों ने मौका-ए-वारदात का जायजा लिया.

पुलिस-प्विरशासन के खिलाफ रोध करते लोग

एबीवीपी के छात्रों ने किया प्रशासन का विरोध
इस घटना के बाद से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्राओं ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है. छात्रों ने पुलिस-प्रशासन का विरोध किया और पुतला फूंका. वहीं छात्राओं ने डीएम प्रणब कुमार और एसएसपी आशीष भारती के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. आक्रोशित छात्राओं ने घटना में शामिल सभी अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का मांग की है.

शहर में महिला असुरक्षित है- एबीवीपी कोषाध्यक्ष
छात्रसंघ के कोषाध्यक्ष (एबीवीपी )के प्रियंका कुमारी ने कहा कि यहां नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है. वहां यदि पुलिस -प्रशासन की लापरवाही के कारण इस प्रकार की घटना हुई है. उन्होंने कहा कि घर में घुसकर इस तरह से घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसी स्थिति में लडकियां खुद को कैसे सुरक्षित महसूस कर पाएगी. प्रियंका ने कहा कि मोहल्ले में गांजा ,भांग और दारू का कारोबार होता है. पुलिस यदि छापामारी करती तो अपराधी आज जेल में होते.

क्या है मामला ?
बता दें कि शुक्रवार की रात कुछ अपराधियों ने एक घर में घुसकर 17 वर्षीय छात्रा के जबरन छेड़खानी शुरु कर दी. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने छात्रा पर तेजाब फेंक दिया. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई. वहीं इलाज के लिए उसे लड़की को देर रात घरवालों ने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए शहर से बाहर ले जाने की सलाह दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details