बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कल PM मोदी भागलपुर में सभा को करेंगे संबोधित, CM सहित कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

कल भागलपुर आएंगे पीएम मोदी.पीएम यहां कल सुबह 10 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सभा के बाद पीएम पूर्णिया हवाई अड्डा के लिए निकल जाएंगे.

By

Published : Apr 10, 2019, 1:55 PM IST

पीएम कार्यक्रम संयोजक व विधान पार्षद दिलीप जयसवाल

भागलपुरः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हवाई अड्डा में होने वाली सभा की तैयारी पूरी हो चुकी है. पीएम यहां कल सुबह 10 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सभा के बाद पीएम पूर्णिया हवाई अड्डा के लिए निकल जाएंगे.

इस बात की जानकारी पीएम कार्यक्रम के संयोजक विधान पार्षद दिलीप जयसवाल ने प्रेस वार्ता कर दी. उन्होंने जानकारी दी कि मंच पर पार्टी के शीर्ष नेताओं के अलावा भागलपुर , बांका और मुंगेर के प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे. इस सभा में भागलपुर और बांका लोकसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ता और मतदाता को बुलाया गया है. इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

पीएम आएंगे भागलपुरसभा को करेंगे संबोधित

प्रतीक चिन्ह से पीएम का स्वागत
दिलीप जायसवाल ने बताया कि मंच पर सीएम द्वारा पीएम को प्रतीक चिन्ह भी दिया जाएगा. प्रतीक चिन्ह के तौर पर मंजूषा पेंटिंग या सिल्क चादर दिया जा सकता है. वहीं पीएम का स्वागत मंच पर उपस्थित नेताओं द्वारा बड़े माला से किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मंच पर कौन कौन बैठेगा इस पर पीएमओ फैसला करेगा.

प्रधानमंत्री सभा को संबोधित करेंगे
सभा के मंच पर 35 नेताओं की बैठने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि पीएम के आगमन के बाद पहले सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का भाषण होगा. इसके बाद प्रधानमंत्री सभा को संबोधित करेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details