बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: 26 मई से तीन दिवसीय यूथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप का आयोजन, 625 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

26 से 28 मई तक चलने वाले चैंपियनशिप में श्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन राजस्थान में होने वाले राष्ट्रीय यूथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लिए बिहार राज्य टीम में किया जाएगा.

By

Published : May 5, 2019, 10:11 AM IST

प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते आयोजन समिति

भागलपुर: जिले के नाथ नगर के मकनपुर और शाहपुर में 26 मई से तीन दिवसीय बिहार राज्य यूथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप का आयोजन किया जायेगा. इस प्रतियोगिता में राज्य भर के करीब 625 वॉलीबॉल खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. चैंपियनशिप की तैयारी पूरी कर ली गई है.

राष्ट्रीय चैंपियनशिप में होगा श्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन

भागलपुर के लालकोठी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आयोजन समिति के अध्यक्ष अनिमेष कुमार ने बताया कि 26 से 28 मई तक चलने वाले चैंपियनशिप में श्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन राजस्थान में होने वाले राष्ट्रीय यूथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लिए बिहार राज्य टीम में किया जाएगा. चैंपियनशिप के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस आयोजन में करीब 9 लाख रुपये खर्च होने का अनुमान है. प्रतियोगिता में होने वाले मैचों में महिला और पुरुष की टीम हिस्सा ले रही है. जिसके लिए राज्य भर से 32 पुरुष टीम और 20 महिला टीम पहुंच रही है.

प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते आयोजन समिति के अध्यक्ष

नाइट में फ्लड लाइट्स में खेले जायेंगे मैच

आयोजन समिति के अध्यक्ष ने बताया कि सारे मैच उच्च विद्यालय मकनपुर और उच्च विद्यालय शाहपुर में खेले जाएंगे. इसके लिए दो वॉलीबॉल कोर्ट बनाए गए हैं. सारे मैच नाइट में फ्लड लाइट में खेले जायेंगे. वहीं, उन्होंने कहा किइस आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक जिलाधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक है. साथ ही उन्होंने बताया कि मैच 26 मई की शाम 4 बजे उच्च विद्यालय मकनपुर में टूर्नामेंट के उद्घाटन के साथ शुरू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details