बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: मोटर वाहन निरीक्षक हुए सेवानिवृत्ति, परिवहन विभाग ने विदाई समारोह का किया आयोजन

मोटर वाहन निरीक्षक विनय तिवारी ने कहा कि सेवानिवृत्ति बुढ़ापे का संकेत नहीं है. आप एक अध्याय को खत्म कर दूसरे में जाते हैं. अपने काम के दायरे से उठकर अब आप सामाजिक परिवेश में जा रहे हैं.

bhagalpur
मोटर वाहन निरीक्षक

By

Published : Jan 1, 2020, 9:15 AM IST

भागलपुर: जिले के मोटर वाहन निरीक्षक विनय तिवारी मंगलवार को सेवानिवृत्ति हो गए. वहीं, विनय तिवारी के सेवानिवृत्ति होने पर परिवहन विभाग के कार्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर जिला परिवहन अधिकारी के साथ-साथ विभाग के प्रशासनिक अधिकारी और कार्यालय के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे.

कर्मचारियों ने दी विदाई
इस अवसर पर मौजूद कर्मचारियों ने मोटर वाहन निरीक्षक के रूप में विनय तिवारी के कार्यकाल को अच्छा और दूसरे के लिए प्रेरणा लेने वाला कार्यकाल बताया. साथ ही कर्मचारियों ने विनय तिवारी के बेहतर स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की. उनके कार्यकाल के दौरान किए गए कार्य को याद किया और विदाई दी. विदाई समारोह में सेवानिवृत्ति विनय तिवारी विभाग में अपने बिताए गए समय को याद कर भाव विभोर हो गए.

सेवानिवृत्ति मोटर वाहन निरीक्षक का विदाई समारोह

'सेवानिवृत्ति ने मुझे प्रमोशन दे दिया'
मोटर वाहन निरीक्षक विनय तिवारी ने कहा कि सेवानिवृत्ति बुढ़ापे का संकेत नहीं है. आप एक अध्याय को खत्म कर दूसरे में जाते हैं. अपने काम के दायरे से उठकर अब आप सामाजिक परिवेश में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अपने कार्य क्षेत्र में कभी प्रमोशन नहीं मिला. लेकिन सेवानिवृत्ति ने मुझे प्रमोशन दे दिया. मैं एक सामान्य सा सिटीजन था. अब मैं सीनियर सिटीजन हो गया हूं. मेरे कार्य का दायरा और सोच अब सामाजिक होगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details