बिहार

bihar

By

Published : Sep 22, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

दरअसल एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि लोदीपुर के चकधरिया गांव में मिनी गन फैक्ट्री चल रही है, जिसमें हथियार का निर्माण किया जाता है. जिसके बाद कार्रवाई हुई.

गन फैक्ट्री का उद्भेदन
गन फैक्ट्री का उद्भेदन

भागलपुर: पुलिस ने लोदीपुर थाना क्षेत्र के चकधरिया में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस ने एक निर्मित राइफल, एक कारतूस और एक खोखा सहित हथियार बनाने में प्रयुक्त होने वाला लोहे का सामान बरामद किया है.

एक शख्स गिरफ्तार
मौके से मोहम्मद मुजम्मिल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर छोड़ दिया है. भागलपुर पुलिस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार अपराध के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि भागलपुर पुलिस लगातार अपराध के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है. इसी क्रम में सूचना मिली की लोदीपुर थाना क्षेत्र में मिनी गन फैक्ट्री चल रही है. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

मामले में पूछताछ जारी
एसएसपी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार शख्स से पूछताछ की जा रही कि आखिर इस काम में कौन-कौन लोग शामिल हैं और हथियार बनाने के लिए सामान कहां से लाया जाता है. इसके अलावा हथियार को कहां-कहां सप्लाई किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details