बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः सड़क हादसे में यूको बैंक मैनेजर की मौत, एक बैंक सहकर्मी घायल

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक अज्ञात ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बैंक कर्मियों को टक्कर मार दी. इसमें बैंक कर्मी किरण कुमारी की मौत हो गई. जबकी एक साथी घायल है.

By

Published : Jan 8, 2020, 1:40 AM IST

One deid a road accident
सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत

भागलपुरः जिले में नाथनगर के दोगच्छी स्थित बायपास मोड़ पर मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बैंक प्रबंधक को और उसके सहकर्मी को टक्कर मार दी. इसमें स्कूटी सवार पचरुखी यूको बैंक के मैनेजर किरण कुमारी के सिर में गंभीर चोट लग गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, स्कूटी चला रहा सहकर्मी संजू कुमार बुरी तरह घायल हो गया.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
घायल बैंक कर्मी संजू कुमार ने बताया कि वे दोनों सुबह तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट से बैंक के लिए निकले थे. बीच रास्ते बायपास मोड़ के पास ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि हादसे में बाद दोनों लोग जमीन पर गिर गए. स्थानीय लोगों ने हम लोगों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया.

देखें पूरी रिपोर्ट

बक्सर से भागलपुर हुआ था किरण का ट्रासंफर
बता दें कि किरण कुमारी पटना जिले के दानापुर सुगना मोड़ स्थित हाईटेक हॉस्पिटल के पास की रहने वाली थी. जबकि संजू हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के रहने वाले है. जुलाई 2019 में किरण का ट्रांसफर बक्सर से भागलपुर हुआ था. वर्तमान में किरण तिलकामांझी के हनुमान पथ स्थित नील राज अपार्टमेंट में किराए के मकान में अन्य बैंक कर्मी के साथ रह रही थी.

ट्रैक्टर की खोज में जुटी पुलिस
सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक अज्ञात ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बैंक कर्मियों को टक्कर मार दी. इसमें बैंक कर्मी किरण कुमारी की मौत हो गई. जबकी एक साथी घायल है. उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर की खोज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details