बिहार

bihar

By

Published : Apr 21, 2020, 8:12 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: कई हत्याकांडों में शामिल कुख्यात अपराधी छोटू यादव गिरफ्तार

पुलिस को कुख्यात अपराधी छोटू यादव की तलाश काफी दिनों से थी. जिले के अलग-अलग थानों में कुख्यात अपराधी छोटू यादव पर आधे दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. इसमें हत्या, लूट और रंगदारी जैसे मामले शामिल हैं.

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर: जिले में पटना एसटीएफ की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. मंगलवार को एसटीएफ ने जिले के कुख्यात अपराधी पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू यादव को नवगछिया-मधेपुरा बॉर्डर के पास गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एसटीएफ ने एक कार्बाइन और 50 से अधिक कारतूस बरामद किया है.

बता दें कि नवगछिया पुलिस को कुख्यात अपराधी छोटू यादव की तलाश काफी दिनों से थी. जिले के अलग-अलग थानों में इस पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. इसमें हत्या, लूट और रंगदारी जैसे मामले शामिल हैं. इस मामले की पुष्टि करते हुए एसटीएफ के एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने बताया कि स्थानीय पुलिस की मदद से छोटू यादव की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार अपराधी के पास से हथियार समेत कारतूस भी मिले हैं.

कुख्यात अपराधी छोटू यादव, फाइल फोटो

कई मामलों में था शामिल
एडीजी ने बताया कि इस अपराधी की तलाश बिहार पुलिस की टीम को कई आपराधिक मामलों में थी. पुलिस के मुताबिक छोटू यादव हाल ही में जिला परिषद सदस्य गौरव राय के भाई सोनू राय हत्याकांड मे मुख्य अभियुक्त था. साथ ही राजद नेता विनोद यादव हत्याकांड, वकील प्रमोद राय हत्याकांड, सहित आधा दर्जन से अधिक हत्या के मामलों के छोटू मुख्य आरोपी था. इस गिरफ्तारी को पुलिस बहुत बड़ी कामयाबी मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details