बिहार

bihar

By

Published : Sep 4, 2020, 12:43 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: कांग्रेस नेता से मांगी गई रंगदारी मामले में अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष को अज्ञात नंबर से मैसेज कर 5 लाख रंगदारी मांगी थी. वहीं पैसा नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी. इस मामले में बिपिन बिहारी द्वारा एफआईआर दर्ज कराया, लेकिन बीते 7 दिनों के बाद भी अब तक किसी तरह का कोई कार्रवाई नहीं किया गया.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष बिपिन बिहारी यादव से बीते 27 अगस्त को बदमाशों ने उनके फोन पर मैसेज भेज कर 5 लाख रंगदारी मांगी थी, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी. इस मामले में बिपिन बिहारी की ओर से एफआईआर दर्ज होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. ऐसे में कांग्रेस नेता डरे सहमे हैं.

7 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं
बरारी थाना मिलने पहुंचे कांग्रेसी नेता बिपिन बिहारी यादव ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आज 7 दिन पूरे हो गए हैं. अब तक किसी भी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसे हम लोग डरे हुए हैं पूरा परिवार भी डरे सहमें से रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर विधायक दल के नेता सदानंद सिंह भी ने सीनियर एसपी से फोन पर बात किया था.

देखें पूरी रिपोर्ट

एसपी ने दी दलीलें
वहीं सीनियर एसपी ने विधायक दल के नेता को बताया कि दो-तीन दिन मामले का खुलासा कर शामिल अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा. लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है और किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं ऐसे में ज्यादा डर लग रहा है.

एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

मैसेज कर मांगी गई रंगदारी
गौरतलब है कि 27 जनवरी को कांग्रेसी नेता के मोबाइल पर दोपहर करीब 1 बजे मोबाइल नंबर 7033304988 से मैसेज आया था. जहां उस मैसेज में इस फोन नंबर 9631033280 पर 5 लाख रंगदारी पे करने के लिए कहा था. मैसेज आने के बाद कांग्रेसी नेता ने मैसेज की जानकारी वरीय अधिकारी को दी थी और बरारी थाने में मामला दर्ज कराया था.

बिपिन बिहारी यादव कांग्रेस नेता

छानबीन में नंबर पाया गया सुपौल
उस दौरान बरारी थाना अध्यक्ष नवनीत कुमार के द्वारा मोबाइल नंबर की जांच पड़ताल की गई थी तो पता चला था कि सुपौल के किराना दुकानदार का नंबर था. मोबाइल पर बात की गई तो दुकानदार ने इस तरह की कोई भी फोन और मैसेज नहीं करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि पुलिस को यदि जरूरत पड़ी तो वह भागलपुर आकर अपना बयान भी दर्ज करा सकते हैं.

Last Updated : Sep 19, 2020, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details