बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नए DRM यतेंद्र कुमार ने किया भागलपुर जंक्शन का दौरा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

जितेंद्र प्रसाद इंजीनियरिंग विंग से भागलपुर पहुंचने के बाद नए डीआरएम ने सभी स्थानों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने एक रेलकर्मी से स्टेशन में वेटिंग लॉज का उद्घाटन कराया. साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों से विकास कार्यों का जायजा भी लिया.

By

Published : Nov 22, 2019, 10:06 PM IST

Updated : Nov 23, 2019, 7:11 PM IST

यतेंद्र प्रसाद ने किया भागलपुर जंक्शन का दौरा

भागलपुर: शुक्रवार को मालदा डिविजन के नए डीआरएमयतेंद्र कुमारने डिवीजन के सबसे बड़े स्टेशन भागलपुर का निरीक्षण किया. नए डीआरएम का स्वागत करने के लिए स्टेशन अधीक्षक समर सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सिंह समेत सभी पदाधिकारी स्टेशन पर उपस्थित रहे. मौके पर डीआरएम ने स्टेशन में वेटिंग लॉज का उद्घाटन भी किया.

DRM यतेंद्र कुमार ने किया भागलपुर जंक्शन का दौरा

विकास कार्यों का लिया जायजा
बता दें कि जितेंद्र प्रसाद इंजीनियरिंग विंग से भागलपुर पहुंचने के बाद नए डीआरएम ने सभी स्थानों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने एक रेलकर्मी से स्टेशन में वेटिंग लॉज का उद्घाटन कराया. साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों से विकास कार्यों का जायजा भी लिया. बैठक के दौरान
यतेंद्र कुमारने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

यतेंद्र कुमार, डीआरएम

'स्टेशन पर सुविधाओं के लिए प्रयासरत'
गौरतलब है कि भागलपुर स्टेशन मालदा डिविजन का सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला स्टेशन है. डीआरएम ने रेल यात्रियों के लिए सुविधाएं बढ़ाने का प्रयास करने की बात भी कही. साथ ही उन्होंने कहा कि भागलपुर के वेटिंग लॉज में अत्याधुनिक चीजें लगाई जाएंगी. फिलहाल वेटिंग लॉज को तैयार कर उद्घाटन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सरकार भागलपुर स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है.

Last Updated : Nov 23, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details