बिहार

bihar

नवगछिया में एसडीएम ने की होली को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक

By

Published : Mar 27, 2021, 10:10 PM IST

होली को लेकर नवगछिया में एसडीएम ने थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने होली के लिए जारी गाइडलाइन की जानकारी दी.

होली को लेकर एसडीएम ने की बैठक
होली को लेकर एसडीएम ने की बैठक

भागलपुर :आर्थिक मंदी और कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण इस बार जिले में होली का रंग फीका दिखाई दे रहा है. बढ़ती महंगाई का असर लोगों पर साफ दिखाई दे रहा है. वहीं, होलिका दहनको लेकर जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी किया है. होलिका दहन के दौरान प्लास्टिक और अन्य ज्वलनशील पदार्थों के उपयोग पर रोक लगाई गई है.

होलिका दहन को लेकर जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी किया है. आर्थिक मंदी और कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन ने सार्वजनिक होली मिलन समारोह पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है. साथ ही होलिका दहन के दौरान टायर, प्लास्टिक, रबर, मोबिल और केरोसन तेल के उपयोग पर पूरी तरह से रोक लगाने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- भागलपुर के नारायणपुर गांव में लगी आग, चार घर जलकर राख

अधिकारी की ओर से जारी किए गए गाइडलाइन में सभी थाना प्रभारियों को कई दिशा-निर्देश दिए गए हैं. जिसमें होलिका दहन के दौरान सभी थाना प्रभारी अपने-अपने थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर टायर, मोबिल, रबर, तेल, प्लास्टिक जैसे ज्वलनशील पदार्थों के उपयोग पर पूरी तरह से रोक लगाने को कहा है. जिससे कि वायु प्रदूषण को रोका जा सके. साथ ही अधिक भीड़भाड़ वाले इलाकों में कोरोना गाइडलाइन का पालन हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details