बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhagalpur Crime News: नाबालिग को अकेला पाकर पड़ोसी करता था गंदा काम, गर्भवती होने पर खुला राज

भागलपुर में एक दरिंदा पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर गंदा काम करता था. यह मामला तब खुला जब नाबालिग तीन महीने की गर्भवती हो गई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने एसपी से शिकायत कर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : May 31, 2023, 5:27 PM IST

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में नाबालिग के यौन शोषण का मामला सामने आया है. पिता ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह सिलसिला लगातार चलता रहा. इसके बाद जब बच्ची गर्भवती हो गई तो उसने पिता से आपबीती सुनाई. इसके बाद पिता स्थानीय थाना पहुंचे, लेकिन वहां प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. अंत में हारकर पिता-पुत्री न्याय की गुहार लगाने सिटी एसपी के पास पहुंचे. यह मामला मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

ये भी पढ़ें: Bhagalpur News: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को आजीवन कारावास

महीनों से कर रहा था गलत काम: पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी यानी की लड़की की मां का देहांत चार साल पहले हो गया था. वह मजदूरी का काम करता है. इस कारण उसे घर से बाहर जाना पड़ता था. इसी दौरान मेरा पड़ोसी मेरे घर आकर मेरी बेटी से छेड़खानी करता था. एक दिन मौका पाकर उसने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया. उसके बाद उसने उसके साथ कई बार गंदा काम किया. मेरी बेटी जब तीन महीने की गर्भवती हो गई. तब मुझे सारी बात बताई.

स्थानीय थाने ने दर्ज नहीं की प्राथमिकी: पीड़िता के पिता ने बताया कि जब बेटी ने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया तो हमलोग स्थानीय मधुसुदनपुर थाना गए. वहां पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद भी प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की. तब जाकर हमलोग एसपी साहब के यहां आवेदन लेकर पहुंचे हैं. इस बाबत सिटी एसपी अमित रंजन ने नाबालिग बच्ची और उसके पिता द्वारा पड़ोसी लगाए गए आरोप की एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच करने के निर्देश मधुसूदनपुर थाना पुलिस को दिया है.

"आज आवेदन प्राप्त हुआ. आवेदन को थानास्तर पर दे दिया. तुरंत आवेदन की जांचकर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. आवेदन के आधार पर पहले मामले की जांच की जाएगी. उसके बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी"- अमित रंजन, एसपी सिटी, भागलपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details