बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर : मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ कुख्यात, भीड़ ने ईंट से कूच-कूचकर मार डाला

यज्ञ मेले लगी दुकानों में रंगदारी वसूलने पहुंचे कुख्यात अपराधी ने जब महिलाओं से छेड़खानी की, तो लोग आक्रोशित हो उठे. लोगों ने कुख्यात को जमकर ईंट से कूचकर मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : Mar 25, 2019, 11:58 AM IST

मॉब लिंचिंग

भागलपुर: जिले से मॉब लिंचिंग का एक नया मामला सामने आया है. यहां नवगछिया में कुख्यात अपराधी सोनी राजपाल को भीड़ ने अपना शिकार बनाया है. रंगदारी वसूलने गए अपराधी सोनी ने, जब महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की तो लोग आक्रोशित हो उठे. इसके बाद लोगों ने सोनी की पीट पीटकर हत्या कर दी.

मामला नवगछिया थाना के खरीक का है. यहां लगे यज्ञ मेले की दुकानों में कुख्यात अपराधी सोनी अपने चार साथियों के साथ रंगदारी वसूलने पहुंचा था. इस दौरान उसने महिलाओं से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते लोग आक्रोशित हो उठे. वहीं, लोगों को आक्रोशित देख सोनी के साथी भाग निकले. जबकि सोनी पकड़ा गया. आक्रोशित लोगों ने सोनी को ईंट से कूच-कूचकर मार डाला.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को खदेड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में सोनी को अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां डॉक्टरों ने अपराधी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. सभी दुकानदारों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details