बिहार

bihar

भागलपुर सदर अस्पताल के नवनिर्मित वेटिंग हॉल का विधायक अजीत शर्मा ने किया उद्घाटन

By

Published : Jun 26, 2020, 7:40 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 8:00 PM IST

सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने कहा कि नवनिर्मित भवन का उपयोग फिलहाल सोशल डिस्टेंस नियमों का अनुपालन करने के लिए बच्चों के टीकाकरण के उपयोग में लाया जाएगा. उन्होंने बताया कि भविष्य में चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर मिलने पर इस भवन को चाइल्ड वॉर्ड में बदल दिया जाएगा.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर:जिले में शुक्रवार को सदर अस्पताल परिसर में नवनिर्मित प्रतिक्षालय भवन का विधायक अजीत शर्मा ने फीता काटकर शुभारंभ किया. इस दौरान विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत विधायक फंड से इस भवन का निर्माण किया गया है. आज से यह भवन को अस्पताल और जनता को समर्पित है. वहीं, मौके पर मौजूद सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने कहा कि इस भवन को तत्काल बच्चों के टीकाकरण के लिए उपयोग में लाया जाएगा.

प्रतिक्षालय भवन के शुभारंभ के मौके पर विधायक अजीत शर्मा

सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने कहा कि नवनिर्मित भवन का उपयोग फिलहाल सोशल डिस्टेंस नियमों का अनुपालन करने के लिए बच्चों के टीकाकरण के उपयोग में लाया जाएगा. उन्होंने बताया कि भविष्य में चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर मिलने पर इस भवन को चाइल्ड वार्ड में बदल दिया जाएगा. वहीं, विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अस्पताल में बेड की कमी को लेकर अस्पताल के प्रबंधक ने हमें सूचित किया था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'विधायक फंड से हुआ भवन निर्माण'
अजीत शर्मा ने आगे बताया कि मामला संज्ञान में आने पर विधायक फंड से भवन के निर्माण के लिए 11 लाख 72 हजार 600 रुपये की राशि निर्गत की गई. आज से वेटिंग हॉल अस्पताल के सुपुर्द कर दिया गया है. मौके पर अस्पताल के सभी प्रशासनिक अधिकारी और स्टाफ मौजूद रहे.

Last Updated : Jul 20, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details