बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: सिरफिरे युवक ने की दुकान संचालिका की पिटाई, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

भागलपुर में मामूली विवाद को लेकर एक सिरफिरे लड़के ने दुकान की संचालिका की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित ने इस मामले को लेकर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Sep 16, 2020, 4:15 PM IST

Girl beating
लड़की की पिटाई

भागलपुर: जिले के स्टेशन चौक पर एक सिरफिरे लड़के ने एक लड़की की बुरी तरह से पीटाई कर दी. लड़के ने लड़की को दुकान से बाहर खींचकर बीच सड़क पर काफी देर तक पीटता रहा और लड़की को जान से मार देने की धमकी दे रहा था. घटना से महज 5 मीटर की दूरी पर पुलिस पिकेट में पुलिस के जवान मौजूद थे. लेकिन वह मूकदर्शक बनकर घटना को देख रहे थे. वहीं, थोड़ी देर बाद एक होमगार्ड के जवान पहुंचे और बीच-बचाव कर लड़की को छुड़ाया.

लड़की की पिटाई
पीड़ित लड़की की ओर से सूचना देने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची. लड़के के भाग जाने के बाद कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और मामला ततारपुर थाना क्षेत्र का बताकर वापस चली गई. इसके बाद लड़की ने घटना को लेकर ततारपुर थाने में आवेदन देकर मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई. पीड़ित लड़की स्टेशन चौक पर जनरल स्टोर की संचालिका है और उसके पड़ोस की दुकान की मालकिन सुचित्रा देवी से बीते कई महीनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में सुचित्रा देवी के दुकान का स्टाफ सुजीत कुमार पीड़ित लड़की के दुकान का सारा सामान सड़क पर फेंकने लगा. उसे समान फेंकने से दुकान की संचालिका ने जब रोकना चाहा तो उसे बुरी तरह से पीटने लगा.

न्याय की लगाई गुहार
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बारिश होने की वजह से वह दुकान के बाहर खड़े थे. तभी एक लड़का किसी से मारपीट कर यहां आया और दुकान का सारा सामान फेंकने लगा. उसे जब सामान फेंकने से मना किया तो लड़की को मारना शुरू कर दिया. बीच-बचाव करने के लिए जब हम गए तो हमें भी गाली देते हुए दूर हटने के लिए कह दिया. पीड़ित लड़की लहरी टोला के रहने वाले हीरालाल केशरी की बेटी है. स्टेशन चौक पर किराए के मकान में जनरल स्टोर दुकान चलाती है. लड़की दुकान चलाकर अपना घर चलाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details