बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शौच करने गई नाबालिग लड़की को रात भर बंधक बना कर किया दुष्कर्म

भागलपुर में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराते हुए एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है. बताया गया कि खेत में बंधक बना कर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. सुबह घर आने पर लड़की ने सारी बातें मां को बतायी.

बाथ थाना
बाथ थाना

By

Published : Feb 14, 2021, 3:31 PM IST

भागलपुरः बाथ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामला 11 फरवरी के रात की है. इस बाबत पीड़िता की मां ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. आवेदन में बताया गया है कि 11 फरवरी की शाम हमारी पुत्री गांव के ही बगल एक खेत में शौच करने गई थी. तभी एक व्यक्ति ने खेत में बने बासा(गुहाल) में रातभर बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया

ये भी पढ़ें- बिहार में सब संभव है! चुनाव के दौरान बाइक पर ढो दी बस जितनी सवारियां

जान से मारने की दी धमकी
आवेदन में मां ने दर्ज कराया कि धमकी दी कि यदि केस मुकदमा करोगी और अपने परिवार को बताओगी तो पूरे परिवार को जान से मार कर फेंक देंगे. पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी की शादी हो गयी है. उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है. पूरे मामले को लेकर बाथ थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच व 161 का ब्यान कराने की प्रक्रिया चल रही है.

दो दिन पहले बेटी ने दी जानकारी
बताया कि 11 फरवरी की देर शाम पूरी रात मेरी बेटी घर से लापता रही. काफी खोजबीन करने पर पता नहीं चला. लेकिन 12 की सुबह आकर मेरी पुत्री ने पूरी घटना की जानकारी दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है. जिसके धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details