बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: क्वॉरेंटाइन से निकले युवक की हत्या, हैदराबाद से लौटा था हाफिज

भागलपुर में लॉकाडउन के बीच हत्या का मामला सामने आया है. सनहौला थाना क्षेत्र में एक युवक का कत्ल कर शव फेंक दिया गया.

By

Published : May 23, 2020, 10:35 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: सनहौला थाना क्षेत्र के पोटिया पंचायत में एक युवक की हत्या हुई है. युवक की पहचान मो. मोबीन के बेटे मो. हाफिज के रूप में हुई है. युवक एक दिन पहले ही क्वॉरेंटाइन सेंटर से छूटा था. इस घटना के बाद से तरह-तरह के कयास लगाएजा रहे हैं.

युवक की हत्या

हैदराबाद से लौटा था हाफिज
घटना के बारे में परिजन मो. जफर ने बताया कि 15 दिन पहले हाफिज हैदराबाद से ट्रेन से घर लौटा था. ट्रेन से उतरने के बाद सीधे उन्हें पंचायत के मध्य विद्यालय में चल रहे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. शुक्रवार की सुबह उनकी जांच हुई, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया. शाम को रोजा इफ्तार कर वह घर में बैठा था तभी उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया. बात करने के बाद वह घर से निकल गया. रात को जब उसके नंबर पर फोन लगाया तो फोन बंद था. सुबह लोगों ने जानकारी दी कि उसकी हत्या कर शव बहियार में फेंक दिया गया है.

हाफिज के 3 बच्चे
5 साल पहले झारखंड के महागामा प्रखंड के दलहा बस्ती में युवक की शादी हुई थी. उसके के तीन बच्चे हैं और वो हैदराबाद में मजदूरी का काम करता था. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण वहां काम बंद हो गया था, जिस वजह से वह घर लौट गया था. परिवार वालों का कहना है कि मो. हाफिज को नुकीले हथियार से मारने के बाद बिजली का करंट लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details