बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार महासमर 2020 की तैयारियों में जुटा महागठबंधन, चुनाव को लेकर की गई अहम बैठक

आगामी बिहार चुनाव को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं. राजनीतिक दल सक्रिय होकर लगातार बैठकें कर रहे हैं.

By

Published : Oct 13, 2020, 2:26 PM IST

महागठबंधन
महागठबंधन

भागलपुर: बिहार विधानसभा 2020 को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. सभी पार्टी अपने प्रत्याशी की जीत तय करने को लेकर लगातार रणनीति बना रहे हैं. इसी कड़ी में भागलपुर में पहली बार महागठबंधन के नेताओं ने एक साथ मंच साझा कर वर्तमान विधायक अजीत शर्मा को दोबारा जीत दिलाने को लेकर चर्चा की. बैठक शहर के कचहरी चौक स्थित एक निजी होटल में आयोजित की गई.

इस बैठक में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष और राजद के महानगर अध्यक्ष सहित सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं शामिल हुए. बैठक में जीत सुनिश्चित कराने को लेकर मंत्रणा की गई. जहां कांग्रेस प्रत्याशी सह वर्तमान विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि महागठबंधन के सारे नेता एक मंच पर बैठकर चर्चा कर रहे हैं कि इस बार के चुनाव में कैसे काम करना है. ताकि भारी मतों से जीत हासिल की जा सके और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाया जा सके.

महागठबंधन की हुई बैठक.

किया जीत का दावा
मौके पक विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव के सपने को पूरा करना है. उसको लेकर हम लगातार काम कर रहे हैं. अजीत शर्मा ने कहा कि भागलपुर में जो समस्या अब बची हुई है उसको पूरा करने के लिए जीतने के बाद हम काम करेंगे. पिछले बार की जीत में भी जनता के साथ-साथ राजद के कार्यकर्ताओं ने भरपूर मदद किया था, इस बार भी मुझे मदद मिलेगी. हालांकि बैठक में भाकपा, माकपा और भाकपा माले के कोई नेता शामिल नहीं हुआ और न ही मंच पर उनके झंडे दिखाई दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details