बिहार

bihar

By

Published : Nov 29, 2022, 1:48 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर में 'लव, सेक्स और धोखा' : प्रेमी ने 3 साल तक किया यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर शादी से इंकार

भागलपुर में एक प्रेमी ने प्यार का नाटक रचकर एक युवती का लगातार तीन साल तक यौन शोषण किया. 'लव, सेक्स और धोखा' (Love Sex and Dhokha in Bhagalpur) का यह मामला शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र का है. जब प्रेमिका ने शादी की बात सामने रखी तो युवक ने न सिर्फ इससे इंकार किया, बल्कि उसकी न्यूड तस्वीर वायरल कर देने की धमकी तक दे डाली. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में प्रेमी ने किया प्रेमिका से यौन शोषण
भागलपुर में प्रेमी ने किया प्रेमिका से यौन शोषण

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में 'लव, सेक्स और धोखा' का एक मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक संबंध बनाया. जब प्रेमिका गर्भवती हो गई तो उसने शादी का दबाव डाला तो आरोपी ने इंकार कर (Lover refuses to marry after molestation) दिया. साथ ही नहीं मानने पर उसकी न्यूड तस्वीर वायरल कर देने की धमकी तक दे डाली. अब युवती पुलिस थाने का चक्कर लगा रही है. यह मामला शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ेंःशादी का झांसा देकर युवती से तीन साल तक किया यौन शोषण, परिजनों ने कराई शादी



पीड़िता 4 महीने की प्रेग्नेंट: युवती ने बताया कि आरोपी युवक ने प्यार करने की बात कह उसके साथ तीन साल तक यौन शोषण किया. जब वह चार महीने की प्रेग्नेंट हो गई तो लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया. युवक ने यह तक कह दिया कि अगर तुम मेरी जिंदगी से नहीं निकलती हो तो मैं तुम्हारा न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.



अपने बच्चे को पिता का नाम देने की लड़ाई लड़ेगी युवतीः अब प्यार में धोखा खाने के बाद 20 वर्षीय युवती अपने और गर्भ में पल रहे बच्चे के हक की लड़ाई के लिए हर वरीय पदाधिकारी के कार्यालय के चक्कर लगाती दिख रही है. लड़की का बस इतना ही कहना है कि मुझे इस बच्चे के पिता का नाम का हक दिलाया जाए. युवती ने कहा कि मेरे सामने अब कोई रास्ता नहीं बचा है. प्रशासन भी मेरी बात नहीं सुन रही है तो मुझे अब न्यायालय की ही शरण लेनी होगी. क्योंकि मुझे गर्भ में पल रहे बच्चे को इसके पिता का नाम दिलाना है. इसके लिए जो भी करना होगा मैं करने के लिए तैयार हूं.

थाने का चक्कर लगा रही पीड़िताः पीड़िता पिछले कई दिनों से शिवनारायणपुर थाना, महिला थाना, वरीय पुलिस अधीक्षक और आरक्षी उपमहानिरीक्षक के कार्यालय का चक्कर लगाकर थक चुकी है. युवती का कहना है कि पिछले तीन सालों से वासु सिन्हा का पुत्र विश्व सिन्हा शादी का प्रलोभन देकर उसका यौन शोषण कर रहा था. जब वह गर्भवती हो गई तब उसने शादी करने से इंकार कर दिया. वह चार माह की गर्भवती है.

आरोपी की 13 दिसंबर को हो रही शादीःयुवती ने कहा कि जब वह युवक के घर गई तब उसके घर वालों ने धक्का देकर भगा दिया और कहा कि 13 दिसंबर को युवक की शादी होगी. तुमको जो करना है कर लो. वहीं अब युवती अपने बच्चे को पिता का नाम दिलाने को लेकर थाने से लेकर वरीय पुलिस अधिकारियों तक के दरवाजे तक दस्तक दे चुकी है. लेकिन उसकी गुहार अभी तक कहीं से भी नहीं सुनी गई है. अब वह कोर्ट में मामला दर्ज करने के लिए अधिवक्ताओं के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची है.

"पिछले तीन सालों से वासु सिन्हा का पुत्र विश्व सिन्हा शादी का प्रलोभन देकर उसका यौन शोषण कर रहा था. जब वह गर्भवती हो गई तब उसने शादी करने से इंकार कर दिया. वह कहता है कि मेरा पीछा छोड़ दो नहीं तो मैं तुम्हारी न्यूड तस्वीर वायरल कर दूंगा. मैं अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के हक की लड़ाई के लिए हर वरीय पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर लगा रही हूं, लेकिन कहीं से कोई उम्मीद नहीं दिखी. इसलिए अब मैं कोर्ट के शरण में जाऊंगी"- पीड़िता

ABOUT THE AUTHOR

...view details