बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉक डाउन: भागलपुर में दिखा असर, प्रशासन मुस्तैद

भागलपुर के कई मुख्य चौक चौराहों पर लॉक डाउन की तस्वीर काफी ज्यादा प्रभावी देखने को मिला. पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद होकर लॉक डाउन को असरदार बनाने में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 26, 2020, 12:49 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन है. इसका व्यापक असर भागलपुर शहर में भी देखने को मिल रहा है. इसको लेकर प्रशासन काफी मुस्तैद है. लोगों की बेवजह आवाजाही पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं, राशन और दवाई की दुकानों से खरीदारी के लिए प्रशासनिक स्तर पर छूट दी गई है.

जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. शहर के लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रहे हैं. लॉक डाउन को लेकर प्रशासन काफी मुस्तैद दिख रहा है. जगह जगह पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट किया जा रहा है. लोग बेवजह सड़क पर ना घूमें. बहुत ज्यादा अगर जरूरी हो, तभी घर से बाहर निकले. प्रशासन के अधिकारी राशन की खरीदारी के लिए शाम में कम भीड़ लगाकर सभी को खरीदारी करने की अपील करते नजर आ रहे हैं.

लॉक डाउन का दिखा असर

भागलपुर के कई मुख्य चौक चौराहों पर लॉक डाउन की तस्वीर काफी ज्यादा प्रभावी देखने को मिला. पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद होकर लॉक डाउन को असरदार बनाने में जुटी हुई है. बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई करते नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details