बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: SSR केस को लेकर करणी सेना ने किया प्रदर्शन, जल्द न्याय दिलाने की मांग

बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जल्द से जल्द न्याय की मांग की.

By

Published : Aug 19, 2020, 2:45 PM IST

Demonstration of Karni Sena
करणी सेना का प्रदर्शन

भागलपुर:राजपूत करणी सेना ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर भागलपुर के घंटाघर स्थित भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन किया. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह की प्रतिमा के सामने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही कैंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने तख्तियां ली हुई थी जिसमें लिखा था बॉलीवुड मुर्दाबाद, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को फांसी दो और महाराष्ट्र सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

केस मेंसीबीआई जांच की मांग
करणी सेना के जिलाध्यक्ष राहुल तोमर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई से जब तक नहीं कराया जाएगा. तब तक हम लोग इसी तरह से प्रदर्शन करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि करणी सेना अब चुप बैठने वाली नहीं है. कोरोना काल में भी हम अभिनेता के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदर्शन करेंगे. कार्यकर्ताओं ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई से जांच नहीं कराना चाहती है, हो सकता है कि इसमें उनका कोई निजी स्वार्थ है या निजी व्यक्ति भी इस कांड में शामिल है.

करणी सेना का प्रदर्शन

न्याय की कर रहे मांग
बता दें कि बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन अभी तक उनके परिवार को इंसाफ की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. वहीं, दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में उनके लाखों फैंस और करीबी दोस्त जल्द न्याय की उम्मीद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details