बिहार

bihar

By

Published : Mar 28, 2021, 12:34 PM IST

ETV Bharat / state

गाइडलाइन की ऐसी-तैसी! होली के गाने पर कमर लचका रहे नीतीश के विधायक, मंडल का 'भांग वाला ज्ञान' भी सुन लीजिए

गोपालपुर से जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने होली के जश्न में कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ा दी. विधायक ने जोगिरा सारा रारा... की धुन पर उन्होंने न सिर्फ ठुमके लगाए, बल्कि होली के चढ़ते परवान के बीच उन्होंने भांग को घास बूटी बता दिया.

विधायक गोपाल मंडल
विधायक गोपाल मंडल

भागलपुरःकोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी तमाम गाइडलाइन सिर्फ आम लोगों के लिए ही होती है. नेता-विधायक इन नियमों को क्यों मानेंगे भला? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सरकार के आदेश की खुलेआम धज्जियां खुद सीएम नीतीश के विधायक उड़ा रहे हैं. तस्वीरें देखकर आप चौंकिये मत. जी हां, होली के गाने पर कमर लचका रहे ये हैं भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल. जोगिरा सारा रारा... की धुन पर उन्होंने न सिर्फ ठुमके लगाए, बल्कि होली के चढ़ते परवान के बीच उन्होंने भांग पर भी ज्ञान भी दे डाला. पहले आप वीडियो देखिये...

देखें वीडियो

अभिनंदन समारोह का आयोजन
दरअसल, नवगछिया के गोपाल गौशाला में गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. लेकिन इस कार्यक्रम में खूब होली के गाने बजे. रंग-गुलाल से माहौल पूरी तरह रंग गया था. उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोनाकाल की गाइडलाइन का ख्याल ही नहीं था.

इसे भी पढ़ेंः आखिर इस गांव के लोग क्यों नहीं मनाते हैं होली, पुआ-पकवान पर भी है पाबंदी

भांग पर दिया ज्ञान
गोपालपुर विधायक ने भांग पर अपना ज्ञान देते हुए कहा कि 'भांग कोई दारू नहीं है. यह घास बूटी है. कोई नहीं कह सकता है कि यह नशे का चीज है. लेकिन इससे सावधान रहने की आवश्यकता है. चार पांच गिलास एक साथ पी लेना हानिकारक हो सकता है. इसलिए एक गिलास पीजिये और होली का आनंद लीजिये.'

आगे विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं भी दी. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से वादा किया कि जल्द ही वे नवगछिया में छैला बिहारी का प्रोग्राम भी करवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details