बिहार

bihar

JDU प्रवक्ता संजय सिंह का दावा, आगामी चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पायेगी RJD

By

Published : Dec 6, 2019, 5:00 AM IST

जगदानंद सिंह को आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर संजय सिंह का कहना है कि नीतीश कुमार उनके समाज को हक देते आये हैं. ऐसे में आरजेडी को कोई फायदा इससे नहीं होगा.

bhagalpur
जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह

भागलपुरः 20 जनवरी 2020 को राजधानी पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि मनाई जायेगी. इस सिलसिले में तैयारी को लेकर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह गुरुवार को भागलपुर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने आरजेडी पर हमला बोला.

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि उनके समाज से आने वाले जगदानंद सिंह को आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इससे आरजेडी और लालू प्रसाद यादव को फायदा नहीं होगा. जेडीयू नेता के मुताबिक आगामी विधानसभा चुनाव में आरजेडी दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पायेगी. संजय सिंह ने महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के दिन लोगों से भारी संख्या में आने की अपील की.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह

ये भी पढ़ेंः CM नीतीश ने जनसंख्या वृद्धि पर जताई चिंता, बोले- महिलाओं को शिक्षित करने से ही कम होगा प्रजनन दर
सीएम नीतीश करेंगे समारोह का उद्घाटन
मीडिया को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने बताया कि समारोह का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के चंपारण से यात्रा शुरू की है. इससे पहले 14 जिलों की यात्रा कर चुके हैं. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि जिले से भारी संख्या में लोग पटना पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनायेंगे.

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते संजय सिंह

राजनीति से दूर है कार्यक्रम
इस समीक्षा बैठक का नेतृत्व रामाशीष सिंह ने किया. इस मौके पर पूर्व डिप्टी मेयर प्रीति शेखर, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय कुमार सिंह, जिला परिषद उपाध्यक्ष आरती कुमारी समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे. वहीं, इसे सामाजिक कार्यक्रम बताते हुए संजय सिंह ने सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की. संजय सिंह ने इस कार्यक्रम को पूरी तरह से राजनीति से दूर बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details