बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर के वार्ड नंबर 18 में मिला संक्रमित मरीज, जिला प्रशासन ने सील किया इलाका

उप नगर आयुक्त सत्येंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 के महंत नारायणदास गली को सील किया जा रहा है. पॉजिटिव मरीज इसी इलाका में रहता था. इस इलाके को 4 जगहों पर पूरी तरह से बंद किया जा रहा है.

By

Published : May 14, 2020, 9:11 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: जिला नवगछिया के अनुमंडल अस्पताल के एक स्वास्थ्य कर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने मरीज के रहने वाले इलाके को सील किया. प्रशासन ने मरीज के घर को केंद्र मानकर इलाके के 3 किलोमीटर एरिया को सील कर दिया है.

'निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर है 18 का संक्रमित मरीज'
बता दें कि जिला प्रशासन के निर्देश पर नगर निगम के द्वारा शाम करीब 3 बजे इलाके को सील करने की प्रक्रिया शुरू की गई. पॉजिटिव मरीज भागलपुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 के नयाबाजार इलाके मे रहता था. जिसे सील कर दिया गया है. यह इलाका जोकसर थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है. बता दें कि अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में कार्य करने वाला स्वास्थ्य कर्मी भागलपुर के आदमपुर के नयाबाजार इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. यहां से वह रोज अनुमंडल अस्पताल नवगछिया आता जाता था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मुख्य सड़क पर बनवाया जा रहा ड्राप गेट'
उप नगर आयुक्त सत्येंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 के महंत नारायणदास गली को सील किया जा रहा है. पॉजिटिव मरीज इसी इलाका में रहता था. इस इलाके को 4 जगहों पर पूरी तरह से बंद किया जा रहा है. साथ ही मुख्य सड़क पर ड्रॉप गेट बनवाया जा रहा है. इलाके को सील करने के दौरान नगर निगम के उप नगर आयुक्त सत्येंद्र नाथ वर्मा, जोगसर थानाध्यक्ष दीनबंधु सहित, जिला प्रशासन के कई अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थे. वहीं पॉजटिव मरीज को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details