बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: भुखमरी की फरियाद लेकर विधायक के पास पहुंचे सैकड़ों मजदूर, मिला ये आश्वासन

इस दौरान विधायक ने सभी लोगों की बातों को सहानुभूति पूर्वक सुनकर उनकी परेशानियों को लिखकर इससे जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री को अवगत कराने की बात कही.

By

Published : Mar 30, 2020, 11:29 PM IST

ीाैीाैी
ाीाै

भागलपुर: कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार के द्वारा किए गए लॉकडाउन के कारण मजदूरी, दिहाड़ी और दिन भर अलग-अलग काम कर अपना और अपने पूरे परिवार का जीवन यापन करने वाले, सैकड़ों लोग भागलपुर विधायक अजीत शर्मा के आवास पर पहुंचे.

यहां पर लोगों ने लॉक डाउन के कारण परिवार के समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न होने के साथ हो रही परेशानियों को विस्तार पूर्वक बताया. विधायक आवास पर पहुंचे लोगों ने कतारबद्ध होकर अजीत शर्मा को अपनी परेशानियों से अवगत कराया.

विधायक ने क्या कहा
इस दौरान विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि सरकार के द्वारा राशन कार्ड धारियों को नि:शुल्क राशन मुहैया कराने की बात कही गई है. जबकि बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी मौजूद हैं. जिनका राशन कार्ड नहीं बना हुआ है.

मुख्यमंत्री को संवेदनशील तो बताया
सरकार सभी लोगों का सर्वे कराकर जरूरत का सामान मुहैया कराए. विधायक ने मुख्यमंत्री को संवेदनशील तो बताया, लेकिन भागलपुर के जिला प्रशासन को संवेदनहीन करार देते हुए इस समय मानवता का परिचय देते हुए गरीबों की मदद करने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details