बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: झारखंड के हार्डवेयर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भागलपुर में अज्ञात अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी देवेंद्र मिस्त्री का गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान अपराधियों ने 55 हजार रुपये भी लेकर फरार हो गए.

Bhagalpur
हत्या

By

Published : Nov 16, 2020, 10:34 PM IST

भागलपुर:लोधीपुर थाना क्षेत्र में ललमटिया बहियार स्थित तालाब के पास हार्डवेयर व्यवसायी देवेंद्र मिस्त्री का शव बरामद हुआ है. ये झारखंड के दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कतनी के निवासी थे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नेहरु मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

हार्डवेयर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी देवेंद्र मिस्त्री कटिहार के मनिहारी से हार्डवेयर का सामान बेच कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान लोधीपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी से करीब 55 हजार रुपया लूट लिए और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी पुलिस को सुबह करीब 11 बजे तब लगी, जब ग्रामीण सुबह के दौरान उस रास्ते से होकर गुजर रहे थे तो बीच रास्ते में शव को देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मृतक व्यवसायी के पुत्र रामविलास शर्मा ने बताया कि पिताजी हार्डवेयर का सामान लेकर कटिहार बेचने के लिए गए थे. वहां से लौटते वक्त लोधीपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने उसके पास से मौजूद करीब 55 हजार लूटने के बाद हत्या कर दी.

परिजन पहुंचे भागलपुर मेडिकल कॉलेज
घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतक के पास से पुलिस को मोबाइल और आधार कार्ड मिला है, जिसके आधार पर शव की पहचान की गई. इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिवारवालों को दी. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार वाले भागलपुर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details