बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः ग्राम रक्षा दल ने लाठी और टॉर्च को लेकर किया आमरण अनशन

अध्यक्ष पिंटू कुमार ने बताया कि भागलपुर को छोड़कर बेगूसराय और अन्य कई जिलों में ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्र को लाठी, टॉर्च जैसी सामग्री दी गई है. साथ ही थानाध्यक्ष के माध्यम से दैनिक और सप्ताहिक उपस्थिति भी दर्ज की जाती है. इस को लेकर हमलोग जिलाधिकारी से मांग कर रहे हैं.

By

Published : Feb 4, 2020, 6:53 AM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुरः जिले में ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्र के सदस्यों ने समाहरणालय के पास आमरण अनशन कर धरना प्रदर्शन किया. अन्य जिलों की तरह उपस्थिति पंजी और लाठी, टॉर्च की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है.

'आर्थिक स्थिति हो गई है खराब'
ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्रों के अध्यक्ष पिंटू कुमार ने बताया कि सालों से हम लोग जगदीशपुर सुल्तानगंज थाने के अंतर्गत थानाध्यक्ष के निर्देशानुसार संध्या प्रहरी और रात्रि प्रहरी करते आए हैं. इसके साथ ही जुआ बंदी से लेकर राष्ट्रीय त्योहार के मौके पर हमने शांति कायम कर प्रशासनिक व्यवस्था में सहयोग प्रदान किया है. लेकिन इसके बदले सरकार की तरफ से कोई मुआवजा नहीं मिलता है, जिससे हमारी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है.

पेश है रिपोर्ट

'जारी रहेगी अनशन'
अध्यक्ष पिंटू कुमार ने बताया कि भागलपुर को छोड़कर बेगूसराय और अन्य कई जिलों में ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्र को लाठी, टॉर्च जैसी सामग्री दी गई है. साथ ही थानाध्यक्ष के माध्यम से दैनिक और सप्ताहिक उपस्थिति भी दर्ज की जाती है. इस को लेकर हमलोग जिलाधिकारी से मांग कर रहे हैं. प्रशासन मांग को पूरी नहीं करता है, तो अनशन जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details