बिहार

bihar

By

Published : Feb 22, 2023, 8:24 AM IST

ETV Bharat / state

Bhagalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सिलीगुड़ी की रहने वाली महिला समेत चार लोग गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर में पीपुल फ्रेंडली पुलिसिंग रैली (People Friendly Policing Rally) के बाद से पुलिस को आम लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है. जिले में पुलिस को अब तक तीन बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस बार पुलिस की टीम ने गांजा के साथ सिलीगुड़ी की दो महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में अंतर राज्य सरगना के सदस्य गिरफ्तार
भागलपुर में अंतर राज्य सरगना के सदस्य गिरफ्तार

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में पीपुल फ्रेंडली पुलिसिंग(People Friendly Policing in Bhagalpur) को लेकर एक तरफ जहां बिहार पुलिस द्वारा जन सहभागिता जागरूकता रैली निकाली जा रही है. सभी वार्ड और प्रखंड के लोगों से पुलिस संवाद कर रही है. वहीं दूसरी तरफ भागलपुर पुलिस को आम लोगों से सहायता और सूचना भी मिल रही है. जिसके आधार पर पुलिस को तीन बड़ी उपलब्धियां हाथ लगी है. अवैध बालू के साथ 19 ट्रैक्टर एक हाईवा समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी तरफ एक देशी राइफल 8 एमएम जिंदा कारतूस के साथ एक युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. तीसरे मामले में किलो गांजा के साथ दो महिला समेत दो युवक को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें-Bhagalpur Crime News: नवगछिया का दुर्दांत अपराधी मुन्ना माइकल गिरफ्तार, दर्जनों बैंक लूटकांड का है मास्टरमाइंड

अवैध ओवरलोड बालू जब्त: लोदीपुर और औद्योगिक प्रशिक्षण थाना अंतर्गत अवैध रूप से 19 ट्रैक्टर बालू एक एक ओवरलोड बालू से लदा हाईवा को पुलिस ने जब्त किया, साथ ही 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरी ओर सनहौला चेक पोस्ट पर 21 पैकेट गांजा जिसमें 21 किलो गांजा बरामद हुआ. साथ ही 4 मोबाइल और नगद 5500 रुपये बरामद किए गए. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो सिलीगुड़ी से गांजा की तस्करी भागलपुर करने वाले थे. वहीं गिरफ्तार लोगों में चंदन कुमार, दो महिला और सुब्रतो राय के अलावा लक्ष्मी मजूमदार और सपना राय शामिल है.

लॉज में बदमाशों का हुड़दंग: ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अंतर राज्य संगठन की ओर से यह बड़ा गोरखधंधा किया जा रहा है. बता दें कि तीसरी घटना में सुल्तानगंज स्थित एक यादव लॉज में कुछ बदमाश चेहरा ढ़क कर आएं और वहां रहने वाले छात्रों को बेरहमी से पीटने लगें. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जहां से मालुम चला की दोनों के बीच पहले से विवाद था. मामले में अपराधियों को एक देशी रायफल और 8 एमएम के जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. युवक की पहचान सुल्तानगंज नारायणपुर के रहने वाले दीप सुमन के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details