बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: 4 शराब तस्कर गिरफ्तार, पास से कफ सिरप, शराब और नकली पिस्तौल बरामद

सिटी डीएसपी ने बताया कि भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कल रात से शराब कारोबारी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में छापेमारी के दौरान यह सफलता मिली.

By

Published : Jun 11, 2019, 5:50 PM IST

पुलिस

भागलपुर:मुख्यमंत्री के निर्देश का असर राज्य में दिखने लगा है. भागलपुर शहर के जोकसर थाना पुलिस ने ऊपर टोला में छापेमारी कर चार शराब तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. छापेमारी में 195 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप, चार बोतल शराब और एक बियर की केन मिली है. साथ में गांजा पीने के उपयोग में आने वाला प्लास्टिक भी मिला है. एक नकली पिस्तौल भी शराब तस्कर के पास से मिला है. इसका उपयोग तस्कर शराब लाने और ले जाने में भय दिखाने के लिए करते थे.

सिटी डीएसपी ने दी जानकारी
सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कल रात से शराब कारोबारी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पुराने शराब कारोबारी मनीष यादव के यहां पुलिस ने छापेमारी की. मनीष यादव के घर से पुलिस को 195 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप, 4 बोतल शराब और एक बियर की केन मिली. साथ ही गांजा पीने के उपयोग में आने वाला प्लास्टिक और एक नकली पिस्तौल मिली है. डीएसपी ने बताया कि मौके से 4 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते सिटी डीएसपी

एक नकली पिस्तौल भी हुआ बरामद
नकली पिस्तौल के बारे में सिटी डीएसपी ने कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि शराब तस्कर शराब लाने और ले जाने के परिचालन में इस पिस्तौल का इस्तेमाल करता होगा. यदि इनका कहीं किसी गिरोह से सामना हो जाता होगा तो नकली पिस्तौल का भय दिखाकर उन से निपटते होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details