बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: मछली विक्रेता को चाकू गोदकर 14 हजार की लूट

राघोपुर के मछली व्यवसायी को चाकू गोरकर अपराधियों ने 14 हजार छीन लिये. इसके बाद मौके से फरार हो गये. वहीं शिकायत के आधार पुलिस छानबीन कर रही है.

By

Published : Jan 15, 2021, 12:39 PM IST

bhagalpur
मछली व्यवसायी

भागलपुर :परबत्ता थाना क्षेत्र में मछली व्यवसायी को लूटेरों ने चाकू गोदकर घायल कर दिया. इस दौरान मछली व्यवसायी से 14 हजार रुपये की लूट भी की गयी. मछली व्यवसायी की पहचान राघोपुर गांव के कारे साहनी के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

विरोध करने पर मछली व्यवसाय पर हमला
घायल मछली व्यवसायी को परिजनों ने इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान पीड़ित ने बताया कि वह मछली खरीद कर बेचने का काम करता है. गुरुवार दोपहर वह राघोपुर में था. इसी दौरान रामजी महतो वहां आ धमका और 500 रुपये जबरदस्ती मांगने लगा. जिसका विरोध करने के बाद वह काफी उग्र हो गया. अपने पास रखे चाकू से जान से मारने की नियत से पेट में वार किया.

पढ़ें:अनसुलझी पहेली बना रूपेश हत्याकांड! पुलिस के हाथ अब तक नहीं लगे कोई भी सुराग

पीड़ित ने आगे बताया कि दूसरी बार चाकू मेरे पैर के जांघ में लग गई. जिससे मैं घायल हो गया. घटना के संदर्भ में परबत्ता थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. परबत्ता के थाना अध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details