बिहार

bihar

रिश्ते हुए तारतार: घर में अकेला पाकर ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2020, 5:07 AM IST

इस मामले पर पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल जांच-पड़ताल जारी है.

रिश्ते हुए तारतार
रिश्ते हुए तारतार

भागलपुर: जिले से एक बार फिर से रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक ससुर ने अपने ही बेटे के पत्नी के दुष्कर्म किया है. फिलहाल पीड़िता के बायन पर आरोपी ससुर के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

लखनऊ में मजदूरी करता था पति
मिल रही जानकारी के अनुसार जिला निवासी एक महिला अपने ससुर के साथ रहती थी. उसका पति लखनऊ में वेल्डिंग मशीन चलाने का काम करता है. पति के नहीं रहने का फायदा उठाकर ससुर उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाता रहा. आरोपी ससुर पीड़िता को इस ममाले में बताने पर उसके पति समेत गोली मारने का धमकी भी देता था. जिस वजह से पीड़िता घटना के बारे में किसी को नहीं बता पा रही थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

आरोपी ससुर को किया गया गिरफ्तार
इस मामले पर डीएसपी विधि व्यवस्था निसार अहमद शाह ने बताया कि शिकायत के बाद महिला का मेडिकल जांच कराया गया. जिसके बाद आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पीड़िता से महिला थाना के अधिकारी पूछताछ कर रही है. आरोपी के सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details