बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2020, 4:47 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: वृद्ध किसान की अज्ञात अपराधियों ने की धारदार हथियार से हत्या

जिले के कदवा ओपी थाना अंतर्गत पुरवा टोला के कदवा निवासी 70 वर्षीय वृद्ध किसान का खून से लथपथ खेत से शव मिला है.

bhagalpur
भागलपुर

भागलपुर:जिले के कदवा ओपी थाना अंतर्गत पुरवा टोला के कदवा निवासी 70 वर्षीय वृद्ध किसान का खून से लथपथ शव खेत से मिला है. वृद्ध किसान राजो राय की हत्या अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात शौच जाने के दौरान कर दी.

किसान के बड़े बेटे रामचंद्र राय ने बताया कि घटना की रात वो उस जगह नहीं थे सुबह करीब 6 बजे अपने खेत पर पहुंचे तो देखा कि पिताजी खून से लथपथ खेत में मृत पड़े थे. उनके गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे. अपराधियों ने उनका दायां हाथ भी तोड़ दिया था. घटना की सूचना मिलते ही कदवा ओपी थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं मृत किसान के पुत्र ने पुलिस को बताया कि पिता का किसी से कोई विवाद नहीं था. वह बड़े ही शांत स्वभाव के थे. मृतक राजो राय के कुल 6 बच्चे हैं. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन कर रही है. कदवा ओपी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह किसान की हत्या की खबर मिलते ही हम लोग दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. साथ ही परिजनों ने किसी के खिलाफ थाने में आवेदन नहीं दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details