बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: DM ने नवनिर्मित समीक्षा भवन का किया निरीक्षण, 9 जनवरी को यहां आएंगे CM नीतीश

जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने बताया कि समीक्षा भवन बनकर तैयार हो गया है. उसमें फर्नीचर का कार्य चल रहा है. इस कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है और कई चीजों को आकर्षक तरीके से लगाने के लिए कहा गया है.

By

Published : Jan 8, 2020, 10:01 AM IST

bhagalpur
DM ने किया निरीक्षण

भागलपुर: शहर के समाहरणालय परिसर स्थित नवनिर्मित समीक्षा भवन का जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने भवन निर्माण में लगे इंजीनियर और ठेकेदार को काम में तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन से पहले भवन के सारे कार्य को पूरा कर लिया जाए.

मुख्यमंत्री करेंगे समीक्षा बैठक
बता दें कि मुख्यमंत्री 9 जनवरी को भागलपुर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री शाहकुंड प्रखंड के भूलनी पंचायत में जल-जीवन-हरियाली योजना का निरीक्षण करने के बाद सीधे भागलपुर पहुंचेंगे. जिसके बाद वह समीक्षा भवन में अपने विभाग के अधिकारियों के साथ और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. भवन को काफी आकर्षक तरीके से तैयार किया जा रहा है. इसी भवन में अब सभी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और मीटिंग आयोजित किए जाएंगे.

डीएम ने समीक्षा भवन का निरीक्षण किया

कार्य में तेजी के दिए निर्देश
जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने बताया कि समीक्षा भवन बनकर तैयार हो गया है. उसमें फर्नीचर का कार्य चल रहा है. इस कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है और कई चीजों को आकर्षक तरीके से लगाने के लिए कहा गया है. अब इसी भवन में समीक्षा बैठक होगी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी होगी. उन्होंने बताया कि 9 जनवरी को मुख्यमंत्री इसी भवन में समीक्षा बैठक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details