बिहार

bihar

भागलपुरः मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर DM की अध्यक्षता में बैठक, हुई समीक्षा

जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने समीक्षा में मुख्यमंत्री हर घर नल का जल और मुख्यमंत्री गली नाली के तहत सभी बीडीओ को निर्देश दिया कि जिन वर्गों में अभी तक टारगेट के मुताबिक काम नहीं शुरू किया गया है उन वर्गों में सप्ताह भर के अंदर काम शुरू करें.

By

Published : Jan 12, 2020, 7:13 PM IST

Published : Jan 12, 2020, 7:13 PM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुरः जिले के समाहरणालय परिसर के समीक्षा भवन में जिलाधिकारी प्रणव कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को विकास और समन्वय समिति की बैठक हुई. इस बैठक में जल जीवन हरियाली, सात निश्चय योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना सहित जिले में चल रहे सभी योजनाओं की विस्तार पूर्वक समीक्षा की गई.

डीएम ने की समीक्षा बैठक
बैठक में चर्चा के दौरान बताया कि जल जीवन हरियाली, शराबबंदी, दहेज प्रथा, बाल विवाह उन्मूलन के लिए 19 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. जो भागलपुर जिले में 360 किलोमीटर तक बनेगी. वहीं, उन्होंने बताया कि मानव श्रृंखला किस-किस मुख्य पथ से कहां से कहां तक बनाई जाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःमहागठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश कुमार ने जारी क्यों नहीं किया रिपोर्ट कार्ड?

360 किमी तक बनेगी मानव श्रृंखला
समीक्षा बैठक में प्रणव कुमार ने में मुख्यमंत्री हर घर नल का जल और मुख्यमंत्री गली नाली के तहत सभी बीडीओ को निर्देश दिया कि जिन वर्गों में अभी तक टारगेट के मुताबिक काम नहीं शुरू किया गया है. उन वर्गों में सप्ताह भर के अंदर काम शुरू करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details