बिहार

bihar

भागलपुर: जनता कर्फ्यू पर प्रमंडलीय आयुक्त, DIG और सिटी SP ने लोगों से की अपील, घर से न निकले बाहर

By

Published : Mar 21, 2020, 11:30 PM IST

सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. इसके पीछे वैज्ञानिक कारण है. यदि लोग इसे नहीं समझेंगे तो कोरोनावायरस के चैन को नहीं तोड़ पाएंगे. उन्होंने कहा कि यह कोई जबरदस्ती नहीं है. इसमें जनता स्वयं कर्फ्यू लगाएंगी.

bhagalpur
जनता कर्फ्यू

भागलपुर:कोरोना वायरस से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. इस कर्फ्यू के दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों से अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने की बात कही है. पीएम के अपील के बाद कमिश्नर वंदना केंद्र ने कहा कि जनता की भलाई के लिए और कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए इसे गंभीरतापूर्वक ले. साथ ही मानव जाति, देश और समाज के लिए चुनौती भरे इस समय में क्षति होने से बचाएं और स्वयं की रक्षा करें.

कोरोना वायरस के संक्रमण को तोडेंगे
डीआईजी सुजीत कुमार ने प्रधानमंत्री के अपील को कोरोना वायरस से बचाव के लिए हितकर बताते हुए अमल करने की बात कही. उन्होंने कहा कि भागलपुर वासी समझदार हैं. प्रधानमंत्री की घोषणा का समर्थन करते हुए घर से बाहर नहीं निकलेंगे और कोरोना वायरस संक्रमण के चैन को तोडेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

भीड़भाड़ वाले जगह की जाएगी पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति
सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. इसके पीछे वैज्ञानिक कारण है. यदि लोग इसे नहीं समझेंगे तो कोरोनावायरस के चैन को नहीं तोड़ पाएंगे. उन्होंने कहा कि यह कोई जबरदस्ती नहीं है. इसमें जनता स्वयं कर्फ्यू लगाएंगी. उन्होंने कहा कि जरूरत हो तभी घर से बाहर निकले. उन्होंने बताया कि भीड़भाड़ वाले जगह पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाएगी और भीड़ ना लगे उसको लेकर लोगों को समझाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details