बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जीत के बाद नवनिर्वाचित सांसद अजय कुमार बोले- विकास होगी पहली प्राथमिकता

भागलपुर में जदयू के खेमे से अजय कुमार मंडल के जीतने के बाद पूरे शहर में जश्न का माहौल है.

By

Published : May 24, 2019, 11:34 AM IST

अजय कुमार मंडल, सांसद, जदयू

भागलपुर:पूरे देश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद लोगों में खुशी का माहौल है. भागलपुर में भी एनडीए ने अपना परचम लहराया है. एनडीए के खेमे से जदयू के अजय कुमार मंडल को जीत मिली है.

'देश की जनता ने विकास को वोट दिया'
भागलपुर में एनडीए के खेमे से जदयू नवनिर्वाचित सांसद अजय कुमार मंडल दल-बल के साथ मतगणना केंद्र पर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता ने विकास को वोट दिया है. शुरू में भागलपुर का दुर्भाग्य था कि केंद्र में मोदी की सरकार थी और यहां के सांसद आरजेडी से थे लेकिन इस बार केंद्र में भी जनता ने मोदी को मैंडेट दिया है और भागलपुर में भी जनता ने मुझे अपना मत देकर जिताया है.

अजय कुमार मंडल, सांसद, जदयू

पूरे शहर में जश्न का माहौल

आपको बता दें कि भागलपुर से निवर्तमान सांसद बुलो मंडल को अजय मंडल ने लगभग सवा दो लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हराकर जीत हासिल की है. जदयू के खेमे से अजय कुमार मंडल के जीतने के बाद पूरे शहर में जश्न का माहौल है. लोग मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं. कई जगहों पर मोदी के पोस्टर और होर्डिंग लेकर लोग सड़कों पर घूम रहे हैं और लोगों में मिठाइयां बांट रहे हैं.

मोदी सरकार की ऐतिहासिक जीत

बड़ी बहुमत के साथ मोदी सरकार ने जीत हासिल कर विरोधी खेमे को ध्वस्त कर दिया है. सभी मुद्दों से हटकर राष्ट्रवाद का मुद्दा इस बार बड़ा मुद्दा रहा है. लोगों ने देशहित में आकर नरेंद्र मोदी को अपना बहुमत दिया है. भागलपुर समेत आसपास के इलाकों में भी एनडीए को जीत मिली है जिसे लेकर भागलपुर शहर जश्न में सराबोर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details