बिहार

bihar

भागलपुरः कर्ज में डूबे किसान ने गोली मारकर की खुदकुशी, 5 साल पहले लिया था लोन

By

Published : Oct 17, 2019, 9:57 AM IST

Updated : Oct 17, 2019, 2:08 PM IST

विनय सिंह ने 5 साल पहले  बैंक ऑफ इंडिया और यूको बैंक से कर्ज लिया था. कर्ज की रकम डेढ़ से दो लाख के आसपास की बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि बैंक से कर्ज की रकम जल्द से जल्द वापस करने का दबाव दिया जा रहा था.

किसना ने गोलीमारकर की आत्महत्या

भागलपुरः जिले में कर्ज से परेशान किसान विनय सिंह ने खुद की गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के असियाचक पंचायत के नोनसर गांव की है. किसान की आत्महत्या से उसके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर अस्पताल भेज दिया.

बैंक से लगातार दिया जा रहा था दबाव

परिजनों ने बताया कि विनय सिंह ने 5 साल पहले बैंक ऑफ इंडिया और युको बैंक से कर्ज लिया था. कर्ज की रकम डेढ़ से दो लाख के आसपास की बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि बैंक से कर्ज की रकम जल्द से जल्द वापस करने का दबाव दिया जा रहा था. कर्ज की रकम जल्द वापस नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की बात कही जा रही थी. इससे परेशान किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस

दबाव में था युवक

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक देशी कट्टा और एक खोखा बरामद किया है. घटना दिन के करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है. वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो बैंक की ओर से लगातार दिए जा रहे दबाव से वह परेशान रहता था.

कर्ज में डूबे किसान ने गोली मारकर की आत्महत्या
Last Updated : Oct 17, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details