बिहार

bihar

भागलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

By

Published : Feb 29, 2020, 8:46 PM IST

भागलपुर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. इस मामले में लड़की के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

death of women in bhagalpur
नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

भागलपुर: जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर में एक 23 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. विवाहिता के शव को जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसके ससुराल वाले छोड़कर फरार हो गए. विवाहिता का मायका लखीसराय जिले के क्यूल थाना क्षेत्र के लकीचक गांव में है.

ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप
विवाहिता का नाम अंजली कुमारी है. उसकी शादी अकबरनगर क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में सदानंद प्रसाद यादव के बेटे आशीष कुमार के साथ 8 मार्च 2019 को हुई थी. सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे लड़की के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतिका की मौसी नीलम देवी ने कहा कि शादी के बाद से ही लड़की के ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे और लड़की के साथ मारपीट भी की जाती थी. लड़की को फोन पर बातचीत भी करने नहीं दिया जा रहा था. जिसके बाद शनिवार को उसकी हत्या कर दी गई.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: 'वर्मा जी' के यहां बुंदिया-पूरी का स्वाद चखेंगे 2 लाख कार्यकर्ता

जांच में जुटी पुलिस
मृतिका की मां राधा देवी ने कहा कि शादी के 11 महीने बाद ही दहेज के कारण अंजलि को जहर देकर मार दिया गया. शादी में दहेज दिया गया था. इसके बावजूद दोबारा दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर उसकी हत्या कर दी गई. लड़की की मां के बयान पर बरारी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details