बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवगछिया में पोखर से युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर के नवगछिया इलाके मे क्षत-विक्षत स्थिति में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मृतक की पहचान प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय सुनील कुमार के रुप मे हुई है.

By

Published : Sep 12, 2020, 5:05 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 7:12 PM IST

Dead body recovered from puddle
पोखर से शव बरामद

भागलपुर(नवगछिया): जिले के शुक्रवार को नवगछिया थाना क्षेत्र में क्षत-विक्षत अवस्था में पुलिस ने पोखर से एक शव बरामद किया. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गयी. शव की पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय सुनील कुमार के रुप मे हुई है.

पोखर से शव बरामद
स्थानीय लोगों की ओर नवगछिया थाने को जानकारी दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी राजकुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने शव को बजरंबली मंदिर के पास पोखर से बरामद किया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से विदेशी शराब की कई खाली बोतलें भी बरामद हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सुनील कुमार गुरूवार दोपहर 12 बजे से लापता था. जिसका दूसरे दिन मक्खातकिया के पास पोखर में शव मिला. वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों में मातम पसरा हुआ है. थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने बताया कि परिजनों का बयान दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है.

Last Updated : Sep 20, 2020, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details