बिहार

bihar

भागलपुर: तिलकामांझी विश्वविद्यालय परिसर में IOC ने किया साइकिल रैली का आयोजन

By

Published : Feb 14, 2020, 3:58 AM IST

तिलकामांझी विश्वविद्यालय में आइओसी के ने साइकिल रैली का आयोजन किया. इस रैली में विश्वविद्यालय के गांधी विचार विभाग के पीजी के छात्रों ने भाग लिया. मौके पर सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद रहे.

तिलकामांझी विश्वविद्यालय परिसर
तिलकामांझी विश्वविद्यालय परिसर

भागलपुर: जिले में तिलकामांझी विश्वविद्यालय के गांधी विचार विभाग की ओर से इंडियन ऑयल के बैनर तले एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया. मौके पर पीजी गांधी विचार के विभागाध्यक्ष और इंडियन ऑयल के सेल्स ऑफिसर राघव कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया.

'प्रकृति को बचाना हमसब की जिम्मेवारी'

मौके पर इंडियन ऑयल के सेल्स ऑफिसर राघव कुमार ने बताया कि प्रकृति को बचाने और इसके लिए कार्य करने की जिम्मेवारी हमसब की है. उन्होंने बताया कि हमें प्रदूषण मुक्त चीजों की तरफ जाना होगा. साइकिल के प्रयोग से न केवल प्रकृति को प्रदूषण से बचा सकते हैं बल्कि इससे स्वास्थ्य भी बेहतर होगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

गौरतलब है कि रैली विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य मार्ग होते हुए विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन पहुंचकर समाप्त हुई. वहीं इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. कौशल किशोर सिंह ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य तेल संरक्षण है. पर्यावरण संतुलन के लिए साइकिल का उपयोग काफी अहम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details