बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः अनलॉक 1 में रेस्टोरेंट्स खुलने के बाद भी नहीं पहुंच रहे ग्राहक

भवेश नागपाल ने बताया कि सरकार ने फिर से रेस्टोरेंट खोलने के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी किए हैं. जिसके तहत साफ-सफाई से लेकर मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है.

By

Published : Jun 9, 2020, 9:55 AM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुरः अनलॉक 1 में सराकर के निर्देश के बाद राज्य के धार्मिक स्थल, रेस्टोरेंट और मॉल को खोल दिया गया है. दो महीने से ज्यादा चले लॉकडाउन में व्यवसाय ठप होने से व्यवसायियों को भी काफी नुकसान झेलनी पड़ रही थी. इसी क्रम में जिले के रेस्टोरेंट फिर से खुल गए हैं. लेकिन कोरोना संक्रमण के डर से ग्राहक यहां नहीं पहुंच रहे हैं.

स्थिति सुधरने की उम्मीद
रेस्टोरेंट संचालक भवेश नागपाल ने बताया कि कोरोना के डर से लोग नहीं आ रहे हैं. लॉकडाउन में व्यवसाय ठप होने की वजह से कर्मियों सहित सभी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. फिर से रेस्टोरेंट खुलने से हमें स्थिति सुधरने की उम्मीद है.

देखें रिपोर्ट

टेक अवे का ऑप्शन
भवेश नागपाल ने बताया कि सरकार ने फिर से रेस्टोरेंट खोलने के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी किए हैं. जिसके तहत साफ-सफाई से लेकर मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. रेस्टोरेंट संचालक ने कहा कि लोग टेक अवे के तहत भी खाना रेस्टोरेंट से अपने घर ले जाकर खा सकते हैं.

खाना बनाते कुक

बाहर खाने से कतरा रहे लोग
वहीं, अपने दोस्तों के साथ खाना खाने आए ग्राहक ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को देखते हुए एक टेबल पर दो से ज्यादा लोग बैठ भी नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि वे तीन दोस्त यहां नॉनवेज खाने आए हैं. अलग टेबल पर बैठकर खाना भी एक नया अनुभव होगा. उन्होंने कहा कि खाने-पीने की चीजों में संक्रमण का खतरा हो सकता है इसलिए लोग अभी बाहर खाने से कतरा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details