बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: दो दुकानदारों में फायरिंग में ग्राहक को लगी गोली, इलाज जारी

भागलपुर में दो दुकानदारों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच गोलीबारी हो गई. फायरिंग में दुकान पर मौजूद ग्राहक घायल हो गया.

By

Published : Dec 14, 2020, 11:04 PM IST

दुकानदार पर चलाई गोली
दुकानदार पर चलाई गोली

भागलपुर: दो दुकानदारों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर फायरिंग हो गई, जिसमें दुकान में मौजूद ग्राहक को गोली लग गई. जिसे इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दुकानदार को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

पैसे के लेनदेन को लेकर फायरिंग
घटना मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के कमेलीचक की है जहां स्मैक दुकानदार मोहम्मद टीपू और किराना दुकानदार मोहम्मद शेरू के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर मोहम्मद टीपू ने देसी कट्टा लाकर दुकानदार मोहम्मद शेरू पर जानलेवा हमला कर दिया. लेकिन मोहम्मद शेरू ने अपने आप को बचने के लिए दुकान पर मौजूद ग्राहक मोहम्मद सरफराज को अपने आगे खींच लिया. जिसके कारण गोली ग्राहक को लग गई.

फायरिंग में ग्राहक घायल
घायल मोहम्मद सरफराज मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के शाहाबाजनगर के रहने वाले मोहम्मद खुर्शीद का बेटा है. जबकि गोलीबारी करने वाला दुकानदार मोहम्मद टीपू हुसैनपुर में स्मैक की दुकान चलाता है. घटना स्थल पर मोजाहिदपुर थाना पुलिस पहुंचकर खोखा बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details