बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: दो दुकानदारों के बीच विवाद में चली गोली, ग्राहक घायल

भागलपुर में दो दुकानदारों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार के ऊपर गोली चला दी. फायरिंग में दुकान पर मौजूद ग्राहक घायल हो गया.

By

Published : Dec 15, 2020, 3:51 PM IST

विवाद में चली गोली
विवाद में चली गोली

भागलपुर: दो दुकानदारों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर फायरिंग हो गई, जिसमें दुकान में मौजूद ग्राहक को गोली लग गई. जिसे इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई. फायरिंग करने वाले दुकानदार को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

पैसों के लेन देन को लेकर फायरिंग
मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के कमेलीचक में स्मैक दुकानदार मोहम्मद टीपू और किराना दुकानदार मोहम्मद शेरू के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर मोहम्मद टीपू ने देसी कट्टा लाकर दुकानदार मोहम्मद शेरू पर जानलेवा हमला कर दिया. मोहम्मद शेरू ने अपने आप को बचाने के लिए दुकान पर मौजूद ग्राहक मोहम्मद सरफराज को अपने आगे खींच लिया. जिसके कारण गोली ग्राहक को लग गई.

पैसों के लेन देन को लेकर फायरिंग

फायरिंग में ग्राहक घायल
घायल मोहम्मद सरफराज मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के शाहाबाजनगर का रहने वाला है. जबकि गोलीबारी करने वाला दुकानदार मोहम्मद टीपू हुसैनपुर में स्मैक की दुकान चलाता है. घटना स्थल पर पहुंचकर मोजाहिदपुर थाना पुलिस जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details