बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: रंगदारी मांगने गए अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक देसी पिस्तौल के साथ 2 गोली बरामद

अपराधी कैलाश यादव, बरारी निवासी रविंद्रनाथ ठाकुर के घर रंगदारी मांगने और लूटपाट करने पहुंचा था. इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 15, 2019, 7:07 AM IST

भागलपुर

भागलपुर: जिले के बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने रंगदारी मांगने गए एक अपराधी कैलाश यादव को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी बरारी इलाके में आतंक मचा रखा था. पुलिस को कई मामलों में इसकी तलाश थी. बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधी पर कई संगीन मामले दर्ज हैं.

बता दें कि गुरुवार को अपराधी कैलाश यादव, बरारी निवासी रविंद्रनाथ ठाकुर के घर रंगदारी मांगने और लूटपाट करने पहुंचा था. इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है. बताया जाता है कि अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस और अपराधी के बीच हाथापाई भी हुई.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस ने कार्रवाई कर अपराधी को किया गिरफ्तार
इस मामले पर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि कुछ दिनों से पुलिस को सूचना और शिकायत मिल रही थी कि बरारी के मधुपुर चौक के रहने वाले कैलाश यादव जिनके ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. उसके द्वारा वहां के लोगों को परेशान किया जा रहा है और रंगदारी मांगी जा रही है. वहीं, गुरुवार को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर इसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details