बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhagalpur Murder: CSP संचालक से लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ग्राहक को गोली मारकर कर दी हत्या

बिहार के भागलपुर में सीएसपी संचालक से लूट करने आये बदमाशों ने एक ग्राहक की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र के साहपुर गांव की है. पुलिस जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 20, 2023, 7:15 PM IST

भागलपुर में सीएसपी में ग्राहक की गोली मारकर हत्या
भागलपुर में सीएसपी में ग्राहक की गोली मारकर हत्या

भागलपुर:बिहार के भागलपुरमें बेखौफ बदमाशों ने लूट का विरोध करने वाले एक ग्राहक की गोली मार दी. घटना नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र के साहपुर गांव की है. जहां मंगलवार को हथियार से लैस चार बदमाश सीएसपी संचालक को लूटने के पहुंचे थे. तभी सीएसपी में बैठे ग्राहक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. ग्राहक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सीएसपी संचालक जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलने पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में सीएसपी संचालक से 1.60 लाख की लूट, हथियार के बल पर दिया घटना को अंजाम

सीएसपी संचालक के हाथ और पैर में लगी गोली:बताया जाता है कि सीएसपी संचालक हेमंत सिंह यूको बैंक नारायणपुर शाखा से डेढ़ लाख रुपये लेकर ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचा था. पहुंचने के कुछ ही देर बाद करीब साढ़े बारह बजे चार बदमाश हथियार से लैस होकर पहुंचे. बदमाशों ने हेमंत सिंह पर गोली तानते हुए रुपया मांगा. इंकार करने पर बदमाशों ने उसके ऊपर मिर्ची पाउडर फेंका. वहीं साहपुर निवासी अश्वनी उर्फ सुनील मंडल भी बैठा था. उसने जब इस घटना का विरोध किया तो उसके सिर और मुंह में दो गोली मार दी और संचालक के हाथ और पैर में गोली मार दी.

कौन हैं हेमंत सिंह: दरअलस इंडेन गैस एजेंसी नारायणपुर के पास बजरंगबली मंदिर के सामने यूको बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित होता है. इसका संचालक नगरपारा निवासी फुलदेव सिंह का पुत्र हेमंत सिंह हैं. मंगलवार को हेमंत सिंह यूको बैंक नारायणपुर शाखा से डेढ़ लाख रुपये लेकर ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचा था. तभी चार बदमाश पहुंच गए. सीएसपी में बैठे ग्राहक सुनील मंडल ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मायागंज भागलपुर रेफर:घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश साहपुर गांव की तरफ मोटरसाइकिल से और पैदल भाग गये. घटनास्थल पर मिर्ची पाउडर बिखरा हुआ है. हालांकि बदमाश लूट में असफल रहे, लेकिन दबी जुबान में लोग कह रहे थे कि चारों बदमाश साहपुर गांव के हैं. जिसे सुनील मंडल और संचालक पहचानता था. जख्मी हेमंत को बेहतर इलाज के लिए उसे मायागंज भागलपुर रेफर किया.

"सीएसपी में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जबकि सीएसपी संचालक घायल है. मौके से मिर्ची का पाउडर मिला है. अपराधियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."-सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details