बिहार

bihar

भागलपुरः 25 फरवरी को CAA के विरोध में विधानसभा मार्च करेगी सीपीआई माले

By

Published : Feb 8, 2020, 10:49 AM IST

माले नेता मुकेश मुक्त ने कहा कि देश के बेरोजगार युवा रोजगार मांग रहे हैं, छात्र और युवा शक्ति शिक्षा और नौकरी की मांग कर रही है, देश भीषण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. लेकिन सरकार इस पर बात नहीं कर रही है.

BHAGALPUR
भाकपा माले नगर प्रभारी मुकेश मुक्त व अन्य

भागलपुरःएनआरसी, सीएए और एनपीआर के विरोध में 25 फरवरी को भाकपा माले ने पटना में विधानसभा मार्च बुलाया है. जिसकी सफलता को लेकर भाकपा माले कार्यालय में नगर प्रभारी मुकेश मुक्त के नेतृत्व में बैठक आयोजित की गई. जहां पटना में होने वाले विधानसभा मार्च की सफलता का संकल्प लिया गया.

भाकपा माले नगर प्रभारी मुकेश मुक्त व अन्य

'संविधान विरोधी कार्य कर रही सरकार'
भाकपा माले नगर प्रभारी मुकेश मुक्त ने कहा कि देश में पहली बार संप्रदायिकता के आधार पर संविधान में संशोधन कर एनआरसी, सीएए और एनपीआर लागू किया जा रहा है. यह संविधान विरोधी कार्य है. देश की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. देश के बेरोजगार युवा रोजगार मांग रहे हैं ,छात्र और युवा शक्ति शिक्षा और नौकरी की मांग कर रही है, देश भीषण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. लेकिन सरकार इस पर बात नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ेंः गया: लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों ने किया मुंशी का अपहरण, कई गाड़ियों में लगाई आग

मार्च के लिए लोगों को किया जाएगा जागरूक
मुकेश मुक्त ने कहा कि अपनी नाकामियों पर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए केंद्र सरकार नए-नए संविधान लागू कर रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार इस पर भी कुछ नहीं बोल रही है, इसी के विरोध में 25 फरवरी को विधानसभा मार्च निकाला जाएगा. इसमें भागलपुर के लोगों की भागीदारी अधिक से अधिक होगी. उसको लेकर शहर में जन कन्वेंशन मार्च निकालकर लोगों को जागरूक किया जाएगा.

कई माले नेता रहे मौजूद
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भागलपुर में 11 फरवरी को जन कन्वेंशन आयोजित की जाएगी. इसके अलावा जिले के सभी पंचायत और ब्रांच में बैठक आयोजित की जाएगी, नुक्कड़ सभा की जाएगी और शहर में लोगों के बीच जागरूकता लाने के लिए मार्च निकाला जाएगा. इस बैठक में राज्य कमेटी सदस्य कामरेड एस के शर्मा ,नगर सचिव सुरेश प्रसाद ,नगर कमेटी सदस्य विष्णु मंडल, प्रवीण कुमार, मोहम्मद चांद ,अमर कुमार और अमित शाह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details