बिहार

bihar

Bhagalpur Road Accident: गिरजाघर में प्रार्थना करने जा रहे दपंति को ट्रक ने कुचला

By

Published : Jul 26, 2021, 10:24 AM IST

भागलपुर जिले में ट्रक की जबरदस्त टक्कर से एक बाइक सवार दंपति की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. इस हादसे में मृत दंपति के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

भागलपुर (नौगछिया): बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से एक दर्दनाक सड़क हादस हुआ है. इसमें अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:भागलपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और बस की टक्कर में 1 की मौत, कई यात्री घायल

घटना परवत्ता थाना क्षेत्र (Parvatta Police Station) के विक्रमशिला सेतु पिलर नंबर- 36 के पास घटी. जहां एक अज्ञात ट्रक के धक्के से बाइक सवार खरीक बाजार निवासी दंपत्ति की मौत हो गयी. बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृत दंपति की पहचान चंदू धामा (55 वर्ष) और उसकी पत्नी रीता देवी (45 वर्ष) के रूप में की गई है. वहीं, पप्पू धामा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:भागलपुर बाइपास के पास स्कॉर्पियो और बाइक में सीधी टक्कर, 1 की मौत

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तीनों बाइक पर सवार होकर भागलपुर के तिलकामांझी के पास एक गिरजाघर में प्रार्थना करने के लिये जा रहे थे. बाइक पप्पू धामा चला रहा था जबकि चंदू धामा और रीता देवी बाइक पर पीछे बैठे हुए थे. बीच पुल के पास भागलपुर की ओर जा रही एक ट्रक ने बाइक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी.

ट्रक की टक्कर से चंदू और उसकी पत्नी रीता देवी पुल पर गिर गए और ट्रक के पहिये के नीचे आ गए. वहीं पप्पू पुलिया के रैलिंग पर गिर गया. हालांकि उसकी जान बाल-बाल बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बता दें कि चंदू धामा का पूरा परिवार शहद के धंधे में पुस्तैनी रूप से जुड़ा हुआ है. लॉकडाउन के बाद पहली बार वे लोग भागलपुर प्रार्थना सभा में जा रहे थे.

हादसे में घायल पप्पू धामा को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के तुरंत बाद परवत्ता के थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दंपति के शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

बता दें कि मृतक दंपति के सात बच्चे हैं. घटना के बाद से सभी बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. माता-पिता दोनों की एक साथ मौत से बच्चों के सिर पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है. आजाद हिंद मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने मृतक के परिजनों को समुचित मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की सरकार से मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details