बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर अस्पताल में खिड़की तोड़ फरार हुआ कोरोना मरीज, पुलिस कर रही जांच

सूचना मिलने के बाद पुलिस फरार मरीज के घर पर पहुंची. हालांकि, वहां मरीज नहीं मिला. बताया जा रहा है कि मरीज सोमवार रात करीब 2 बजे अस्पताल से भागा है. मरीज जिस कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ने का प्रयास किया. सफल नहीं होने पर खिड़की को तोड़ फरार हो गया. उसके भागने की जानकारी अस्पताल प्रशासन को सुबह लगी.

By

Published : Jun 9, 2020, 10:39 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 2:54 PM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुरः जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीज के भागने का मामला सामने आया है. मरीज को अस्पताल में 28 मई को भर्ती कराया गया था. कोरोना वार्ड के दूसरे तल्ले पर रह रहा मरीज खिड़की तोड़कर छत फांद कर फरार हो गया. मरीज शाहकुंड के दासपुर का रहने वाला है. अस्पताल प्रशासन ने इसकी लिखित जानकारी पुलिस को दी है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग को भी सूचना भेज दिया गया है.

नोडल अधिकारी डॉ. हेमशंकर शर्मा ने बताया कि मरीज को 28 मई को भर्ती कराया गया था. मरीज का लगातार दो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. तीसरा रिपोर्ट आने से पहले ही रात में जिस कमरे का खिड़की तोड़कर फरार हो गया. नो़ल अधिकारी के मुताबिक मरीज ने सबसे पहले अपने कमरे का दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि, इसमें सफल नहीं होने पर खिड़की तोड़ छत पर से कूद कर भाग गया है. इसकी जानकारी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को दी गई है. मरीज का उम्र 20 से 22 के करीब है.

पेश है रिपोर्ट

दिल्ली से लौटा है मरीज
बता दें कि मरीज दिल्ली से 24 मई को लौटा है. प्राइमरी स्क्रीनिंग कराने के बाद भागलपुर के अल्पसंख्यक छात्रावास में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में रखा गया. उसके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 28 मई को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. जहां, दो रिपोर्ट लगातार पॉजिटिव मरीज आया है जबकि तीसरा जांच के लिए मंगलवार को भेजा जाना था इससे पहले ही मरीज रात में भाग गया.

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल
Last Updated : Jun 10, 2020, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details