बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: बैंक मैनेजर का कॉलर पकड़कर महिला ने की हाथापाई

भागलपुर में एक निजी बैंक के शाखा में उपभोक्ता और शाखा प्रबंधक के खूब ड्रामा चला. उपभोक्ताओं ने पैसा नहीं देने के आरोप में शाखा प्रबंधक के साथ अभद्र व्यवहार किया.

By

Published : Apr 5, 2019, 6:15 PM IST

शाखा प्रबंधक

भागलपुर: जिले के एक निजी बैंक के शाखा में उपभोक्ता और शाखा प्रबंधक के खूब ड्रामा चला. उपभोक्ताओं ने पैसा नहीं देने के आरोप में शाखा प्रबंधक के साथ अभद्र व्यवहार किया. यह ड्रामा सड़कों पर घंटों पर चलता रहा.

मामला शहर के घंटाघर चौक स्थित चंद्रलोक कंपलेक्स में सहारा इंडिया का है. बताया जा रहा है कि उपभोक्ताओं को पिछले तीन महीने से बैंक लगातार पैसा देने के लिए समय दे रहा था. इससे परेशान होकर महिला उपभोक्ता ने शाखा प्रबंधक का कॉलर पकड़ कर पैसे मांगने के लिए खींचतान करने लगी. इससे वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई.

पीड़िता और शाखा प्रबंधक का बयान.

भुगतान जल्द हो जाएगा
पीड़िता ने बताया कि उनके जमा रकम का मेच्योरिटी महीनों पहले हो गया है. लेकिन बैंक हर दिन कोई नया बहाना बनाकर टाल दे रहा था. बैंक में कोई पैसा जरूरत में काम आने के लिए जमा करता है. वहीं, बैंक मैनेजर बताया कि सीबी में कुछ विवाद सहारा इंडिया का चल रहा है. जिस वजह से भुगतान में देरी हुआ है. उन्होंने कहा कि इस महीने के 10 से 15 दिन में भुगतान कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details