बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सब्जी बेचकर जताया विरोध

विरोध प्रदर्शन कर रही प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव अनामिका शर्मा ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार सत्ता में आई. अभी भाजपा सरकार उसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर पा रही है. इसी वजह से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है.

By

Published : Nov 19, 2019, 11:52 PM IST

भागलपुर

भागलपुर:देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर कांग्रेस की ओर से राज्यव्यापी आंदोलन चलाया जा रहा है. इस आंदोलन के तहत जिले में कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव अनामिका शर्मा ने मंगलवार को भागलपुर स्टेशन चौक पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सब्जी बेचकर केंद्र सरकार के खिलाफ सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया.

सब्जी बेचकर जताया विरोध

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में नेताओं ने देश में बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, कृषि संकट, महंगाई, व्यापार में तालाबंदी, बैंक घोटाले को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार में देश की अर्थव्यवस्था का पूरी तरह चरमरा गई है. नोटबंदी और असंतुलित जीएसटी के कारण छह सालों में जीडीपी निचले पायदान पर है. वहीं, सरकार बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने में विफल है.

महंगाई के विरोध में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

'महंगाई को कंट्रोल करने में सरकार विफल'
विरोध प्रदर्शन कर रही प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव अनामिका शर्मा ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार सत्ता में आई. अभी भाजपा सरकार उसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर पा रही है. इसी वजह से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. देश संकट के दौर से गुजर रहा है. इसलिए आज का यह सांकेतिक विरोध कार्यक्रम किया गया है. अगर महंगाई और बेरोजगारी पर जल्द ही रोक नहीं लगाई गयी तो कांग्रेस सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details